Jio Recharge plan : अब नहीं होना पड़ेगा महंगे रिचार्ज प्लान से परेशान, तुरंत डलवाए यह सस्ते प्लान

Jio Recharge plan : जैसा की आप सभी जानते ही की 3 जुलाई से जियो और कई अन्य कंपनियों के द्वारा रिचार्ज प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की गई है। जिनमे से एक कंपनी जियो भी है। जियो के द्वारा उसके रिचार्ज प्लान में 25% तक की बढ़ोतरी की गई है। लेकिन आपको चिंता करने की आवश्यकता नही है क्योंकि जियो कंपनी के द्वारा एक नया रिचार्ज प्लान भी लॉन्च किया गया है। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 72 दिनों की वालिद्तीय प्रदान की जाती है। इसके साथ ही यूजर को इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ साथ कई अन्य सुविधाएं भी प्रदान की जाती है। तो अगर आप भी इस रिचार्ज प्लान की अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते है। तो इसके लिए आपको चिंता करने की आवश्यकता नही है। क्योंकि आज हम आप सभी को इस रिचार्ज प्लान के बारे में बहुत सी जानकारी प्रदान करने वाले है। जानने के लिए दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़े।

Jio Recharge plan : अब नहीं होना पड़ेगा महंगे रिचार्ज प्लान से परेशान, तुरंत डलवाए यह सस्ते प्लान
Jio Recharge plan : अब नहीं होना पड़ेगा महंगे रिचार्ज प्लान से परेशान, तुरंत डलवाए यह सस्ते प्लान

Jio Recharge plan :749 वाला रिचार्ज प्लान

अगर हम नए रिचार्ज प्लान की बात करें तो जियो के द्वारा 72 दिनों वाला रिचार्ज प्लान लॉन्च किया गया है। इस प्लान की कीमत 749 रुपए है। इस प्लान में यूजर को 72 दिनों की वैलिडिटी के साथ साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स की सुविधा प्राप्त होती है। अगर बात डाटा की करें तो इस प्लान में यूजर को प्रतिदिन 2Gb डाटा भी प्रदान किया जाता है। यानी के यूजर को इस प्लान में 144 जीबी डाटा मिलता है। इसके साथ ही इस प्लान में 20 Gb एक्स्ट्रा डाटा भी प्रदान किया जाता है। जिसका लाभ वह इस प्लान के अंतर्गत उठाने में सक्षम होंगे।

जियो न्यू रिचार्ज प्लान

जैसा की आप सभी जानते है की जियो के द्वारा एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया गया है। यह प्लान तब लॉन्च किया गया जब से जियो ने अपने रिचार्ज प्लान में बढ़ोतरी की है। इस प्लान में आपको 144 जीबी डाटा प्राप्त होता है। यानी के इसमें यूजर को रोजाना 72 दिनों के लिए 2 जीबी प्रतिदिन इंटरनेट प्रदान किया जाता है। केवल यह नहीं बल्कि इस प्लान में यूजर को 20 जीबी एक्स्ट्रा डाटा भी प्रदान किया जाता है। यानी के इस प्लान में यूजर को कुल 164 जीबी इंटरनेट प्रदान किए जाता है। इस रिचार्ज प्लान के साथ साथ जियो अपने यूजर को अनलिमिटेड 5G डाटा की सुविधा भी प्रदान करता है। अगर आप भी यह रिचार्ज प्लान करवाने की सोच रहे है। तो आपको बता दे की यह प्लान आप के लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। क्योंकि इसमें आपको बहुत सी सुविधाएं प्रदान की जाती है।

Also Check ThisVi का 579 रुपये वाला प्लान: डेली 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, और कई बेनिफिट्स

Vi का 579 रुपये वाला प्लान: डेली 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, और कई बेनिफिट्स

Jio 29 और 19 वाला रिचार्ज

अगर आप भी एक जियो यूजर है और कभी किसी कारण से आपका डाटा खत्म ही जाता है। तो इसमें आपको परेशान होनी की बिलकुल भी आवश्यकता नही है। क्योंकि जियो के द्वारा डाटा एड ऑन पैक्स भी जारी किए गए है। जिनको खरीदकर आप एक्स्ट्रा डाटा का लाभ उठा सकते है। जियो के 29 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में यूजर को 2GB इंटरनेट प्रदान किया जाता है। वही इसके साथ साथ आप चाहे तो आप 19 रुपए वाला रिचार्ज प्लान भी कर सकते है। 19 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में यूजर को 1 Gb इंटरनेट प्रदान किया जाता है। जिसका लाभ यूजर आसानी से उठा सकता है।

Also Check ThisReliance Jio Plans: जियो ने महंगे किये 19 प्लान, ये है पुरानी और नई रेट लिस्ट

Reliance Jio Plans: जियो ने महंगे किये 19 प्लान, ये है पुरानी और नई रेट लिस्ट

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें