Jio का 90 दिन वाला शानदार ऑफर, फ्री कॉलिंग के साथ प्लान में मिलेगा 20GB डेटा एक्स्ट्रा

आप सभी यह तो जानते ही है की जब से जियो के द्वारा रिचार्ज प्लांस की कमीतों में बढ़ोतरी हुई है। तब से यूजर्स को इंटरनेट, कॉलिंग, एसएमएस एवं ओटीटी सब्सक्रिप्शन के लिए अधिक पैसे खर्च करने की आवश्यकता होती है। जब से यह प्लान महंगा हुए है तब से ही यूजर्स किसी सस्ते एवं किफायती प्लान की तलाश में है। तो अगर आप भी एक जियो यूजर है और अगर आप भी जियो के किसी सस्ते एवं किफायती प्लान की तलाश में है। तो आप को चिंता करने की आवश्यकता नही है। क्योंकि यहां पर हम जियो के बेहतरीन प्लान के बारे में जानकारी प्रदान करने वाले है।

Jio का 90 दिन वाला शानदार ऑफर, फ्री कॉलिंग के साथ प्लान में मिलेगा 20GB डेटा एक्स्ट्रा
Jio का 90 दिन वाला शानदार ऑफर, फ्री कॉलिंग के साथ प्लान में मिलेगा 20GB डेटा एक्स्ट्रा

वैसे तो जियो के द्वारा सभी प्लांस की कीमतें बढ़ा दी गई है। लेकिन वर्तमान समय में भी जियो के पास एक से बढ़कर एक बेहतरीन धमाकेदार किफायती प्लांस उपलब्ध है। जियो अभी भी बाकी कंपनी की तुलना में काफी किफायती प्लांस उपलब्ध करवा रहा है। जिसमे वह यूजर्स को लंबे समय की वैलिडिटी, इंटरनेट एवं कई अन्य सुविधाएं प्रदान कर रहा है। आज इस लेख में हम आप सभी को ऐसे प्लान के बारे में जानकारी बताने वाले है। जिसकी मदद से यूजर की सभी आवश्यकता पूरी हो जायेगी।

Jio की लिस्ट का धांसू प्लान

रिचार्ज प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी होने के पश्चात जियो के द्वारा उसके पोर्टफोलियो को पूरी तरह से अपग्रेड कर दिया है। हालांकि जियो के पास अब शानदार ऑफर वाले रिचार्ज प्लान उपलब्ध है। जियो के नए पोर्टफोलियो में एक नया प्लान है। जिसकी कीमत 899 रुपए है। इस प्लान के अंतर्गत यूजर को ऐसी बहुत सी सुविधाएं प्रदान की जाती है। जिससे उससे काफी खुशी प्राप्त होगी। आप यह सोच रहे होंगे की ऐसा इस प्लान में क्या खास है ? आइए जानते है की इस प्लान में यूजर को कौन कौन सी सुविधाएं प्रदान की जा रही है।

तो आप सभी को यह बता दे की जियो के 899 रुपए वाले प्लान में यूजर को 90 दिनों की वैलिडिटी प्रदान की जाती है। इसके साथ ही 90 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स की सुविधा भी प्रदान की जाती है। इसके साथ साथ इसमें यूजर को रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा भी प्राप्त होती है। इस प्लान को खरीदने के बाद यूजर को किसी अन्य रिचार्ज की आवश्यकता नही होगी। अगर आप को अधिक इंटरनेट की आवश्यकता होती है। तो भी आपके लिए यह प्लान काफी किफायती साबित होगा। क्योंकि इस प्लान में यूजर को रोजाना 2 जीबी इंटरनेट प्रदान किया जाता है। यानी के इस प्लान में यूजर को कुल 180 जीबी इंटरनेट प्रदान किया जाता है।

Also Check ThisJio का धांसू प्लान हुआ लांच मात्र 799 में 1 साल सबकुछ अनलिमिटेड चलाओ, सिर्फ इन लोगों मिलेगा ये फायदा

Jio का धांसू प्लान हुआ लांच मात्र 799 में 1 साल सबकुछ अनलिमिटेड चलाओ, सिर्फ इन लोगों मिलेगा ये फायदा

Jio दे रहा है खास ऑफर

भले ही जियो ने अपने रिचार्ज प्लान की कीमतें बढ़ा दी है। लेकिन इस प्लान की ही तरह जियो अपने यूजर्स को सुविधाओं से काफी खुश कर रही है। इस प्लान में यूजर को रोजाना डाटा के साथ साथ एक्स्ट्रा डाटा भी प्रदान कर रही है। इस प्लान में भी यूजर को 20 जीबी एक्स्ट्रा डाटा प्रदान किया जा रहा है। इसके अनुसार अब यूजर को इस प्लान में अंतर्गत 200 जीबी इंटरनेट प्राप्त हो रहा है।

अगर आप वेब सीरीज और मूवीज देखने के शौकीन है। तो यह प्लान आप के लिए एक परफेक्ट प्लान है। क्योंकि इस प्लान में यूजर को जियो सिनेमा एवं जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी प्रदान कर रही है। वही इसके साथ साथ यूजर को जियो क्लाउड का ऐक्सेस भी प्रदान किया जा रहा है। यह सभी सुविधाए आप सभी को केवल एक ही प्लान में प्रदान की जा रही है। जिससे यह प्लान सभी यूजर्स के लिए काफी किफायती साबित हो सकता है।

Also Check ThisAirtel का नया अनलिमिटेड रिचार्ज प्लान: 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ, हर महीने खर्च मात्र ₹166

Airtel का नया अनलिमिटेड रिचार्ज प्लान: 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ, हर महीने खर्च मात्र ₹166

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें