Jio New Recharge Plans : जिओ शुरू किया 49 रुपया वाला रिचार्ज प्लान।

    Jio New Recharge Plans : जियो ने अपने ग्राहकों को एक और बड़ी खुशखबरी दी है। कंपनी जल्द ही अपने सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान में से एक, 99 रुपये वाला प्लान, लॉन्च करने वाली है। इस प्लान में क्या-क्या फायदे मिलेंगे और कौन-कौन से प्लान पर अभी तक चार्ज नहीं बढ़ाया गया है, इसके बारे में पूरी जानकारी देंगे।

    Jio New Recharge Plans : जिओ शुरू किया 49 रुपया वाला रिचार्ज प्लान।
    Jio New Recharge Plans : जिओ शुरू किया 49 रुपया वाला रिचार्ज प्लान।

    अगर आप जानना चाहते हैं 49 रुपये वाले रिचार्ज प्लान के बारे में, तो यह आर्टिकल आपके लिए है। हम आपको इस आर्टिकल में पूरी जानकारी देंगे कि कौन-कौन से प्लान में चार्ज नहीं बढ़ाया गया है और 99 रुपये वाले प्लान में क्या-क्या फायदे होंगे।

    Jio New Recharge Plans ₹49 वाला रिचार्ज प्लान

    आप सभी को यह जानकारी दे दे की जियो के द्वारा उसके पोर्टफोलियो में एक नया रिचार्ज प्लान एड किया गया है। लेकिन इसके साथ साथ आप यह भी जान लीजिए की कंपनी इसके साथ ही एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च करने वाली है। जिसकी कीमत 99 रुपए है। आप सभी यह भी जान लीजिए की यह दोनो ही प्लान एक डाटा एड ऑन रिचार्ज प्लान है। तो अगर आप भी एक जियो यूजर है और अगर आप भी ओटीटी ऐप्स का लाभ प्राप्त करना चाहते है। तो इस रिचार्ज प्लान में यूजर को 15 से भी अधिक ओटीटी ऐप्स का आभा प्राप्त होगा। इन ओटीटी ऐप्स को चलाने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन की आवश्यकता नही पढ़ती है। अगर आपके पास 49 वाला रिचार्ज प्लान एड ऑन प्लान है इसका मतलब यह होता है कि नियमित रिचार्ज प्लान के साथ इसका लाभ उठाया जाता है ।

    Also Check ThisBSNL का गजब का ऑफर: 997 रुपये में 160 दिनों की वैलिडिटी और 320GB डेटा

    BSNL का गजब का ऑफर: 997 रुपये में 160 दिनों की वैलिडिटी और 320GB डेटा

    जिओ डाटा एड ऑन प्लान क्या होता है ?

    तो क्या आप को भी यह जानकारी नहीं है की आखिर जियो डाटा एड ऑन प्लान क्या होता है ? तो आपको इसके लिए भी चिंता करने की आवश्यकता नही है क्योंकि इसकी जानकारी हम आप सभी को यहां पर प्रदान करने वाले है। जानने के लिए जानकारी को ध्यान से पढ़े।

    जियो डाटा एड ऑन प्लान उसको कहा जाता है जब कोई यूजर एक मंथली प्लान करवाता है। जिसके बात अधिक डाटा का उपयोग करने से उसकी डेली डाटा लिमिट खत्म हो चुकी है। तो अधिक डाटा का उपयोग करने के लिए डाटा एड ऑन वाला रिचार्ज प्लान खरीदा जाता है। जिसमे यूजर को कुछ जीबी इंटरनेट प्रदान किया जाता है। जिसका लाभ वह उठा सकता है। इसी के लिए कई लोग 49 वाला रिचार्ज प्लान करवाते है। यदि आप इन प्लान्स को रिचार्ज कराते हैं, तो आपको 15 से अधिक ओटीटी ऐप्स का मुफ्त में उपयोग करने का लाभ मिलेगा। इन ऐप्स को इस्तेमाल करने के लिए जितना भी डेटा आवश्यक होगा, वह असीमित होगा।

    Also Check Thisमोबाइल नंबर के नियमों में हुआ बड़ा बदलाव, सिम खरीदने में अब नहीं होगी कोई दिक्कत

    मोबाइल नंबर के नियमों में हुआ बड़ा बदलाव, सिम खरीदने में अब नहीं होगी कोई दिक्कत

    Leave a Comment

    हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें