Jio ने चुपचाप लॉन्च कर दिए 3 नए रिचार्ज प्लान, सिर्फ 51 रुपये से शुरुआत, अनलिमिटेड 5G डेटा

Jio : आप सभी यह तो जानते ही है की जियो भारत की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनियों में से एक है। जियो के द्वारा हाल ही में टैरिफ की कीमतों में बढ़ोतरी के साथ साथ तीन नए 5G बूस्टर प्लान भी लॉन्च किए हैं। जियो के द्वारा इन प्लान को उन यूजर्स को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है जिसमे यूजर को 1 जीबी या 1.5 जीबी डेटा ऑफर होता है। इसके साथ साथ आप यह भी जाना लीजिए की इन प्लान की वैलिडिटी यूजर के फेल एक्टिव प्लान जितनी ही होती है।

Jio ने चुपचाप लॉन्च कर दिए 3 नए रिचार्ज प्लान, सिर्फ 51 रुपये से शुरुआत, अनलिमिटेड 5G डेटा
Jio ने चुपचाप लॉन्च कर दिए 3 नए रिचार्ज प्लान, सिर्फ 51 रुपये से शुरुआत, अनलिमिटेड 5G डेटा

इन सभी बूस्टर प्लांस की जानकारी आपको जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर True Unlimited Upgrade सेक्शन के अंतर्गत देखने को मिल जायेगी। नए जियो डाटा बूस्टर प्लान की कीमत 51 रुपये, 101 रुपये और 151 रुपये है। आप सभी को यह जानकारी भी दे दे की अगर आप ने 479 रुपये और 1899 वाला प्लान खरीदा हुआ है। तो आप डाटा बोस्टर प्लान करवाने में असमर्थ होंगे।

Reliance Jio Data Booster Plans

    सबसे पहले हम आप सभी को यहां पर जियो के सबसे सस्ते बूस्टर प्लान के बारे में जानकारी देने वाले है। जिसकी कीमत केवल 51 रुपए है। इस रिचार्ज प्लान में यूजर को 3GB 4G डाटा प्राप्त होता है। 3 जीबी डाटा खत्म होने के बाद यूजर को 44kbps इंटरनेट की स्पीड प्राप्त होती है। अगर आप के क्षेत्र में 5G कनेक्टिविटी उपलब्ध है तो आप 101 रुपये और 151 रुपये वाले प्लान का चयन करना आपके लिए किफायती साबित होगा। क्योंकि 101 रुपए वाले प्लान में यूजर को 6 जीबी इंटरनेट प्राप्त होगा और वही 151 वाले प्लान में यूजर को 9 जीबी इंटरनेट प्राप्त होगा। यह भी जानिए की इन दोनो ही प्लान में यूजर को अनलिमिटेड 5G डाटा भी प्राप्त होगा।

    Also Check Thisअनलिमिटेड कॉल के साथ Airtel का 365 दिन वैलिडिटी वाला रिचार्ज, हर महीने का खर्च 166 रुपए

    अनलिमिटेड कॉल के साथ Airtel का 365 दिन वैलिडिटी वाला रिचार्ज, हर महीने का खर्च 166 रुपए

    वैसे तो सभी बूस्टर प्लान में यूजर को अनलिमिटेड 5G की सेवा प्राप्त होती है। लेकिन जिस क्षेत्र में 5G नेटवर्क नही है। उन लोगो का लिमिटेड डाटा ही प्रदान किया जाता है। आप सभी को यह भी बता दे की जियो के द्वारा 61 वाला प्लान बंद कर दिया गया है। पहले जियो 61 वाले प्लान में यूजर को 6 जीबी इंटरनेट प्रदान करता था। आप सभी को यह बता दे की वैसे तो जियो हर उस रिचार्ज प्लान पर अनलिमिटेड 5G की सुविधा प्रदान कर रही है। जिसमे यूजर ने 2 जीबी प्रतिदिन डाटा प्राप्त हो रहा हो। इन बूस्टर प्लान को खरीदने के लिए Myjio app को डाउनलोड कर सकते है। इसके साथ साथ आप चाहे तो आप Google Pay, Amazon Pay, PhonePe और Paytm के जरिए भी इन प्लान को खरीद सकते है।

    Also Check ThisJio Recharge plan : अब नहीं होना पड़ेगा महंगे रिचार्ज प्लान से परेशान, तुरंत डलवाए यह सस्ते प्लान

    Jio Recharge plan : अब नहीं होना पड़ेगा महंगे रिचार्ज प्लान से परेशान, तुरंत डलवाए यह सस्ते प्लान

    Leave a Comment

    हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें