Vi ने करोड़ों यूजर्स के लिए लॉन्च किया सस्ता प्लान, सिर्फ 95 रुपये में मिलेगा डेटा और OTT का फायदा

जब से जियो एयरटेल और Vi के द्वारा महंगाई की गई है। तब से लोगो को रिचार्ज करवाने के लिए अधिक पैसे खर्च करने की आवश्यकता पढ़ रही है। जिसके कारण उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है। अब सभी को रिचार्ज करने से पहले एक बार सोचना पढ़ता है की आखिर कौनसा रिचार्ज प्लान उनको सूट करेगा और कौनसा प्लान उनके बजट में फिट होगा। आप सभी यह भी जानते होंगे की Vi कंपनी भारत की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियों में से एक है। वर्तमान समय में Vi के पास करीब 21 करोड़ यूजर उपलब्ध है। Vi ने अपने सभी ग्राहकों को परेशानी को कम करने के लिए Vi ने एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की कीमत काफी कम है। जिसको कोई भी आसानी से करवा सकता है। क्योंकि इसकी कीमत कुल 95 रुपए है।

Vi ने करोड़ों यूजर्स के लिए लॉन्च किया सस्ता प्लान, सिर्फ 95 रुपये में मिलेगा डेटा और OTT का फायदा
Vi ने करोड़ों यूजर्स के लिए लॉन्च किया सस्ता प्लान, सिर्फ 95 रुपये में मिलेगा डेटा और OTT का फायदा

देश की किसी भी प्राइवेट टेलिकॉम कंपनी के पास 100 रुपए से कम का रिचार्ज प्लान उपलब्ध नहीं है। ऐसे मे Vi के द्वारा 95 रुपए वाला प्लान लॉन्च किया गया है। जिसमे Vi अपने यूजर को एक से बढ़कर एक सुविधा प्रदान कर रहा है। Vi कंपनी का यह प्लान उसके यूजर की काफी बचत करेगा। आप भी सोच रहे होंगे की आखिर इसमें कौन कौन सी सुविधा मिल रही है। अगर आप भी इसके बारे में जानना चाहते है। तो दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़े।

Vi ने लॉन्च किया धांसू रिचार्ज प्लान

Vi के द्वारा हाल ही में 95 रुपए वाला प्लान लॉन्च किया गया है। इस प्लान में कंपनी अपने यूजर को 4G डाटा प्रदान करती है। इस प्लान का मुख्य लाभ यह है की इस प्लान में यूजर को केवल 95 रुपए में 28 दिनों की वैलिडिटी प्राप्त होती है। अगर आप भी एक OTT यूजर है तो आप को यह प्लान काफी अधिक पसंद आने वाला है क्योंकि इस प्लान में यूजर को Sony Liv का सब्सक्रिप्शन प्रदान किया जा रहा है।

Also Check Thisडाटा खत्म होने की टेंशन दूर करने Reliance Jio लाया 98 दिन वाला रिचार्ज, हर दिन मिलेगा 2GB डाटा

डाटा खत्म होने की टेंशन दूर करने Reliance Jio लाया 98 दिन वाला रिचार्ज, हर दिन मिलेगा 2GB डाटा

लेकिन इस प्लान को खरीदने से पहले आप सभी यह भी जान लीजिए की इस प्लान में यूजर को कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा प्रदान नही करेगी। लेकिन आप इंटरनेट की मदद से व्हाट्सएप कॉलिंग का लाभ उठा सकते है। रेगुलर कॉलिंग करने के आपको अन्य रिचार्ज करवाने की आवश्यकता होगी।

Vi का यह प्लान बचाएगा पैसे का खर्च

वैसे आप सभी यह जान लीजिए की SonyLiv का सब्सक्रिप्शन 399 रुपए में प्राप्त होता है। जिसमे 5 डिवाइस कनेक्ट हो सकते है। लेकिन Vi आपको केवल 95 रुपए में सब्सक्रिप्शन प्रदान कर रही है। इस रिचार्ज प्लान में आपको 28 दिनों के लिए ही सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा। इसी प्रकार से आप Vi के इस रिचार्ज को खरीदकर आसानी से अपने पैसों की बचत कर सकते है।

Also Check Thisजियो का नया धमाकेदार प्लान: 399 रुपये में 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री Jio ऐप्स का एक्सेस

जियो का नया धमाकेदार प्लान: 399 रुपये में 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री Jio ऐप्स का एक्सेस

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें