BSNL का 365 दिन वाला सबसे सस्ता प्लान, बार-बार रिचार्ज के झंझट से हो जाएंगे फ्री

जब से रिलायंस जियो और एयरटेल के रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में वृद्धि के बाद, ग्राहकों का रुझान अब तेजी से BSNL की तरफ बढ़ रहा है। क्योंकि वर्तमान समय में केवल बीएसएनएल ही एक ऐसी टेलिकॉम कंपनी है। जो की अपने ग्राहकों को कम कीमत पर बहुत सी लंबी वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ साथ कई खास सुविधाएं प्रदान कर रही है। जब से प्राइवेट कंपनियों ने अपने रिचार्ज की कीमतों में बढ़ोतरी की है तब ही से बीएसएनएल के द्वारा उसके पोर्टफोलियो में कई नए प्लांस एड किए गए है। ताकि यूजर्स उन सभी नए प्लांस का लाभ उठा सकें।

BSNL का 365 दिन वाला सबसे सस्ता प्लान, बार-बार रिचार्ज के झंझट से हो जाएंगे फ्री
BSNL का 365 दिन वाला सबसे सस्ता प्लान, बार-बार रिचार्ज के झंझट से हो जाएंगे फ्री

BSNL की लिस्ट में कई एनुअल प्लान्स भी शामिल हैं, जो यूजर्स को बेहद कम कीमत में शानदार ऑफर्स प्रदान करते हैं। यदि आपके पास BSNL का सिम है, तो आप सस्ते दाम में फ्री कॉलिंग और हाई-स्पीड इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं। आइए, आपको इस बेहतरीन प्लान के बारे में विस्तार से बताते हैं।

आप सभी को यह भी बता दे की बीएसएनएल के पास 1570 रुपए का प्लान भी उपलब्ध है। जो की एक शानदार प्लान है। क्योंकि इस प्लान में यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी प्रदान की जाती है। आप को यह प्लान एक बार करना है जिसके बाद आपको अगले 1 वर्ष तक कोई रिचार्ज करने की आवश्यकता नही है। बार बार रिचार्ज प्लान से छुटकारा पाने के लिए आप इस प्लान को अपना सकते है। इस प्लान में फ्री कॉलिंग के साथ-साथ, आपको हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। इसके साथ साथ ही कई अन्य सुविधाएं भी प्राप्त होती है। जानने के लिए दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़े।

प्लान में मिलता है 730GB डेटा

BSNL के इस किफायती एनुअल प्लान के डेटा ऑफर की बात करें तो, इसमें यूजर्स को पूरे 365 दिनों की वैल्डिटी के साथ साथ 730GB डेटा मिलता है। जिसका अर्थ यह है की इस प्लान में यूजर को रोजाना 2Gb प्रतिदिन प्रदान किया जाता है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए बेहद फायदेमंद साबित हो सकता है जिन्हें फ्री कॉलिंग के साथ-साथ अधिक डेटा की आवश्यकता होती है।

Also Check ThisAirtel का 500 रुपये वाला टॉकटाइम प्लान: जानें क्या हैं फायदे

Airtel का 500 रुपये वाला टॉकटाइम प्लान: जानें क्या हैं फायदे

यह प्लान न केवल फ्री कॉलिंग की सुविधा प्रदान करता है, बल्कि रोजाना 2GB डेटा के साथ आपके इंटरनेट की सभी जरूरतों को भी पूरा करता है। इस प्रकार, यह प्लान उन लोगों के लिए एक शानदार विकल्प है जो लंबी वैधता और अधिक डेटा के साथ किफायती सेवा की तलाश में हैं।

कंपनी के पास हैं कई सारे वैलिडिटी वाले प्लान

आप सभी को यह बता दे की BSNL के पास विभिन्न वैधता अवधि वाले कई रिचार्ज प्लान्स उपलब्ध हैं, जिनमें 28 दिन, 30 दिन, 65 दिन, 72 दिन, 84 दिन, 150 दिन और 365 दिन शामिल हैं। इसकी खास बात यह है कि BSNL अपने इन लंबी वैधता वाले प्लान्स को बेहद किफायती दामों में ग्राहकों को ऑफर कर रही है।

BSNL के यह सभी प्लान्स न केवल यूजर्स को लंबी वैलिडिटी प्रदान करते हैं, बल्कि इनकी कीमत भी काफी उचित है, जिससे ग्राहकों को अधिकतम लाभ मिल सके। अगर आप बार-बार रिचार्ज के झंझट से बचना चाहते हैं और लंबे समय तक बिना किसी रुकावट के सेवाओं का आनंद लेना चाहते हैं, तो BSNL के ये प्लान्स आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकते हैं।

Also Check This98 दिन तक रोज अनलिमिटेड 5G डाटा के साथ Jio लाया नया प्लान, जानें फुल डिटेल

98 दिन तक रोज अनलिमिटेड 5G डाटा के साथ Jio लाया नया प्लान, जानें फुल डिटेल

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें