Jio ग्राहकों की हुई मौज, बिना पैसे मिलेगी ये सर्विस

तो दोस्तो शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति हो जो जियो कंपनी के बारे में न जानता हो। क्योंकि यह कंपनी एक जानी मानी कंपनी है। आप सभी यह तो जानते होंगे की आए दिन कंपनियां बहुत से नए ऑफर लाती है। जिससे उसके ग्राहक खुश हो जाए। तो आपको बता दे की जियो ने भी एक ऐसा ही ऑफर लॉन्च किया है। तो दोस्तो अगर आप भी गेमिंग करने के शौकीन है तो आपके लिए जियो के द्वारा एक शानदार ऑफर लॉन्च किया गया है। आपको बता दे की कंपनी ने JioAirFiber, JioFiber और प्रीपेड कस्टमर्स के लिए एक कॉम्प्लीमेंट्री फैनकोड सब्सक्रिप्शन फ्री में देने का ऐलान किया है।साथ ही आपको बता दें कि फैनकोड एक प्रीमियम स्पोर्ट ओटीटी ऐप्स हैं, जियो यूजर्स को स्पोर्ट का लाइव स्ट्रीमिंग एक्सपीरिएंस प्रोवाइड कराता है। तो दोस्तो अगर आप भी इस बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते है। तो यहां जानिए पूरी जानकारी।

Jio ग्राहकों की हुई मौज, बिना पैसे मिलेगी ये सर्विस
Jio ग्राहकों की हुई मौज, बिना पैसे मिलेगी ये सर्विस

ऐसे मिलेगा फ्री फैनकोड सब्सक्रिप्शन

  • आप सभी को यह बता दे की JioAirFiber, JioFiber यूजर्स को इस फैन कोड को फ्री में प्राप्त करने के लिए उन्हें 1199 और उससे ज्यादा का रिचार्ज कराना होगा।
  • जियो मोबिलिटी के प्रीपेड यूजर्स को 398 रुपये, 1198 रुपये, 4498 रुपये और 3333 रुपये वाले वार्षिक प्लान में फैनकोड ओटीटी ऐप का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिल रहा है।
  • यूजर फैनकोड एक्सक्लूसिव स्पोर्ट्स कंटेंट को जियोटीवी प्लस और जियो ऐप पर देखा जा सकता है।

क्या है FanCode OTT ऐप

तो दोस्तो अगर आप भी यह जानना चाहते है की fancode OTT ऐप क्या होता है। तो आप चिंता न करिए क्योंकि इसके बारे में हम आपको यहां पर जानकारी प्रदान करने वाले है। फोनकोड एक स्पोर्ट स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है, जो स्पोर्ट की लाइव ब्रॉडकॉस्टिंग और हाइलाइट्स दिखाता है। इसमें बहुत सी चीजें शामिल है जैसे की – क्रिकेट टूर्नामेंट, विमेन क्रिकेट टूर्नामेंट, फुटबाल, बास्केटबाल, बेसबाल, रेस्लिंग, बैडमिंटन जैसे स्पोर्टस आदि जैसे स्पोर्ट्स।

केवल यह ही नही बल्कि आपको यह भी बता दे की फैन कोड फॉर्मूला 1 इंडिया 2024 और 2025 का ऑफिशियल ब्रॉडकॉस्टर है। इसलिए आप इसपर फॉर्मूला 1 भी आसानी से देख सकते है। इन सभी के साथ साथ इस पर इन-डेप्थ कवरेज, रियल टाइम हाइलाइट्स, मैच वीडियो, डाटा और स्टैटिक्स भी दिखाए जाते है।

रिलायंस जियो लाया 3333 रुपये का नया प्रीपेड प्लान

तो दोस्तो आप सभी को यह बता दे की जियो का नया प्लान जो की 3333 रुपये का है। वो इसी सुविधाओं के साथ आया है। इस जियो के प्लान के अंतर्गत बहुत सी चीजे मिलती है जैसे की – 2.5GB डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस/दिन। साथ साथ इस प्लान के साथ 365 दिन की सर्विस वैलिडिटी भी प्राप्त होती है। यानी आपको 912.5GB डेटा मिलेगा।

Also Check Thisजियो का नया धमाकेदार प्लान: 289 रुपये में 30 दिनों के लिए 40GB डेटा

जियो का नया धमाकेदार प्लान: 289 रुपये में 30 दिनों के लिए 40GB डेटा

इस योजना के अतिरिक्त लाभ फैनकोड (JioTV मोबाइल ऐप के माध्यम से पेश किए गए), JioCinema, JioTV और JioCloud हैं।

फैनकोड सब्सक्रिप्शन पूरे एक साल के लिए आएगा। ध्यान दें कि यह उपयोगकर्ताओं के लिए JioCinema प्रीमियम बंडल नहीं है, बल्कि केवल नियमित JioCinema सदस्यता मिलती है।

Also Check ThisJio Airtel plan : रोज 2.5GB तक डेटा वाले धांसू प्लान, पूरे एक साल आराम, आज ही करा लें रिचार्ज, कल से लगेंगे 600 रुपये ज्यादा

Jio Airtel plan : रोज 2.5GB तक डेटा वाले धांसू प्लान, पूरे एक साल आराम, आज ही करा लें रिचार्ज, कल से लगेंगे 600 रुपये ज्यादा

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें