Vodafone Idea लाया 2 दमदार प्लान, फ्री मिलेगा Netflix सब्सक्रिप्शन

आप सभी ने वोडाफोन का नाम तो सुन ही होगा। अगर नही सुना है तो आप सभी को यह बता दे की वोडाफोन भारत की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। वोडाफोन भी आए दिन अपने कस्टमर के लिए आकर्षित रिचार्ज प्लांस लॉन्च करती रहती है। आप सभी को यह बता दे की वोडाफोन ने अपने यूजर्स के लिए एक साथ दो नए प्लान पेश किए हैं। इस बार कंपनी ने एंटरटेनमेंट सर्विस के साथ प्लान की तलाश करने वाले यूजर्स को खुश किया है। आप सभी को यह बता दे की इस बार वोडाफोन कंपनी ने ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) के साथ कॉलेब किया है। जिसके कारण कंपनी ने वोडाफोन आइडिया ने नेटफ्लिक्स के साथ जल्द ही पोस्ट-पेड पेशकश लाने की घोषणा की है।

Vodafone Idea लाया 2 दमदार प्लान, फ्री मिलेगा Netflix सब्सक्रिप्शन
Vodafone Idea लाया 2 दमदार प्लान, फ्री मिलेगा Netflix सब्सक्रिप्शन

इसलिए हाल ही में कंपनी के द्वारा दो नए प्रीपेड प्लान लॉच किए है। जो नेटफ्लिक्स बेसिक सब्सक्रिप्शन के साथ अनलिमिटेड कॉल और डाटा प्लान को पेश किया है। इस प्लान के अंतर्गत यूजर्स को रिचार्ज के साथ साथ नेटफ्लिक्स पर एक्सेस करने की परमिशन भी प्राप्त होगी। अगर आप भी इस प्लान के बारे में जानना चाहते है। तो जानिए पूरी जानकारी।

Vodafone Idea 998 रुपये का प्रीपेड प्लान

आप सभी को यह बता दे की वोडाफोन के द्वारा लॉन्च किया गया नया रिचार्ज प्लान 998 रुपए का होगा। जिसमे यूजर को 70 दिनों की वैलिडिटी प्राप्त होती है। केवल यह ही नही बल्कि आप सभी को यह भी बता दे की इस प्लान में 70 दिन की वैलिडिटी के साथ साथ यूजर को प्रतिदिन 1.5GB डाटा, प्रतिदिन 100 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉल, साथ ही टीवी या मोबाइल के लिए नेटफ्लिक्स बेसिक सब्सक्रिप्शन भी प्राप्त होगा।

Also Check Thisएयरटेल का नया 649 रुपये वाला प्लान: 56 दिनों की वैधता, प्रतिदिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड 5G डेटा और Wynk म्यूजिक

एयरटेल का नया 649 रुपये वाला प्लान: 56 दिनों की वैधता, प्रतिदिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड 5G डेटा और Wynk म्यूजिक

वोडाफोन आइडिया 1399 रुपये का प्रीपेड प्लान

आप सभी को यह बता दे की वोडाफोन के द्वारा लॉन्च किया गया दूसरा रिचार्ज प्लान है। जिसकी कीमत 1399 रुपये है। इस रिचार्ज प्लान में यूजर को 84 दिनों की वैधता, प्रतिदिन 2.5GB डाटा, प्रतिदिन 100 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ इसमें टीवी या मोबाइल के लिए नेटफ्लिक्स बेसिक सब्सक्रिप्शन प्राप्त होता है।

वीआई और नेटफ्लिक्स में हुई नई साझेदारी

वोडाफोन आइडिया ने यह बताया कि नेटफ्लिक्स ने इस वर्ष भारत में 2024 के लिए नए कंटेंट की घोषणा की है। वीआई के नए अनलिमिटेड प्रीपेड पैक में नेटफ्लिक्स बेसिक सब्सक्रिप्शन शामिल है, जिससे यूजर्स अपने पसंदीदा शो और फिल्मों का मोबाइल और टीवी पर आनंद ले सकते हैं।

Also Check ThisVi का नया धमाकेदार प्लान: 408 रुपये में शानदार बेनिफिट्स

Vi का नया धमाकेदार प्लान: 408 रुपये में शानदार बेनिफिट्स

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें