Jio यूजर्स के हैं मजे, 895 के रिचार्ज पर 11 महीने तक मिलती है अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

तो दोस्तो शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति हो जो जियो कंपनी के बारे में न जानता हो। क्योंकि यह कंपनी एक जानी मानी कंपनी है। आप सभी यह तो जानते होंगे की आए दिन कंपनियां बहुत से नए ऑफर लाती है। जिससे उसके ग्राहक खुश हो जाए। तो आपको बता दे की जियो ने भी एक ऐसा ही ऑफर लॉन्च किया है। जियो के पास एक से बडकर एक प्लान उपलब्ध है जिसका लाभ उसके यूजर्स उठा सकते है।

Jio यूजर्स के हैं मजे, 895 के रिचार्ज पर 11 महीने तक मिलती है अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा
Jio यूजर्स के हैं मजे, 895 के रिचार्ज पर 11 महीने तक मिलती है अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

अगर आप के पास भी जियो का फोन या सिम है, तो आप सभी को बहुत से लाभ प्राप्त होने वाले है। आज हम आपको कंपनी के एक ऐसे रिचार्ज प्लान के बारे में बताने वाले हैं जिसमें भर-भर के लाभ ऑफर दिए जा रहे हैं। तो दोस्तो आप सभी को यह बता दे की हम यहां पर 895 रुपए के प्लान की बात कर रहे है। लेकिन आपको बता दे की इसका लाभ केवल जियो फोन यूजर्स ही उठा सकेंगे। इस रिचार्ज में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ साथ कई अन्य बेनिफिट्स भी प्रदान किए जाएंगे। अगर आप भी इस बारे में जानना चाहते है। तो यह जानिए इससे संबंधित अन्य जानकारी।

JioPhone का 895 रुपये वाला रिचार्ज

तो दोस्तो अगर आप भी इस रिचार्ज प्लान के बारे में जानना चाहते है ,तो इसके बारे में हमने यहां पर विस्तारपूर्वक जानकारी प्रदान की गई है। जानने के लिए दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़े।

  • आप सभी को यह बता दे इस रिचार्ज प्लान के साथ आपको 336 दिनों की वैलिडिटी प्रदान की जाती है।
  • केवल यह ही नही बल्कि रिचार्ज के साथ साथ कॉलिंग, डाटा और SMS तीनों सुविधाएं भी प्रदान की जाती है।
  • इस रिचार्ज के साथ साथ आप सभी को अनलिमिटेड कॉल्स का विकल्प प्रदान किया जाता है।
  • इसके साथ 24 जीबी डाटा भी मिलता है और अलग से SMS की सुविधा भी मिल रही है।

इस जानकारी के साथ साथ आप सभी को यह भी बता दे की इस रिचार्ज को करने के बाद आपको एक साथ डाटा प्रदान नही किया जाएगा। इस रिचार्ज के अंतर्गत आपको 28 दिनों में 2 gb डाटा प्रदान किया जाएगा। 28 दिन खत्म होते ही आपका डाटा फिर रिन्यू हो जाएगा। ये प्लान खरीदने पर आपको हर 28 दिन में 50 SMS दिए जाएंगे।

Also Check ThisJio Airtel VI Plans: महंगे हुए मोबाइल रिचार्ज, जियो-एयरटेल-वोडाफोन में किसका नया प्लान सबसे सस्ता, जानें सारे फायदे

Jio Airtel VI Plans: महंगे हुए मोबाइल रिचार्ज, जियो-एयरटेल-वोडाफोन में किसका नया प्लान सबसे सस्ता, जानें सारे फायदे

इस रिचार्ज प्लान के साथ साथ आप सभी को Jio TV, Cinema और Jio Cloud का एक्सेस भी मुफ्त में प्रदान किया जाता है। इस रिचार्ज को करवाने का सबसे बड़ा लाभ तो यह है की डाटा खत्म होने के बाद आपका इंटरनेट रुकेगा नही बल्कि उसकी स्पीड कम होकर 64 kb स्पीड हो जाएगी।

आपको बता दें कि जियोफोन के अलावा रिलायंस जियो ने पिछले साल जियोभारत 4G फीचर फोन पेश किया था, जिसकी कीमत सिर्फ 999 रुपये है। वहीं, कुछ समय पहले कंपनी ने इस फोन के यूजर्स के लिए एक नए प्लान की पेशकश किया था, जिसकी कीमत 234 रुपये है।

आप सभी को यह बता दे की जिओभारत के द्वारा 234 रुपये वाले प्लान में कुल 28GB डाटा प्रदान किया जाता है। यानी के आपको रोजाना 500 Mb प्रदान की जाती है। इस रिचार्ज के जरिए आपको अनलिमिटेड कॉल की सुविधा भी प्राप्त होती है। इसके साथ साग आपको 28 दिनों के लिए 300 SMS की सुविधा मिलती है। यह रिचार्ज प्लान 56 दिनों की वैधता के साथ आता है।

Also Check Thisएयरटेल का नया धमाकेदार प्लान: 619 रुपये में 60 दिनों की वैधता, प्रतिदिन 1.5GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

एयरटेल का नया धमाकेदार प्लान: 619 रुपये में 60 दिनों की वैधता, प्रतिदिन 1.5GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें